Sunday, November 28, 2021
- विज्ञापन -spot_img
HomeअपराधUP कचहरी में वकील की हत्याःशाहजहांपुर जिला अदालत की घटना

UP कचहरी में वकील की हत्याःशाहजहांपुर जिला अदालत की घटना

विमर्श( न्यूज डेस्क) उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा घटना शाहजहांपुर की है जहां बेखैफ अपराधी ने कोर्ट परिसर में घुंसकर एक वकील की हत्या कर दी और आराम से फरार हो गया। शाहजहांपुर जिला अदालत के रिकॉर्ड रूम में दिन दहाड़े घटी इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार को लगभग 11.45 बजे वकील भूपेंद्र सिंह (60) कोर्ट की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस की ओर जा रहे थे, तभी किसी ने तमंचे से उन पर फायर कर दिया। गोली सिर के पीछे के हिस्से में लगी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटी उस समय दफ्तर में कोी नहीं था। यही कारण है कि बहुत देर तक हत्या के बारे में किसी को पतान हीं चला। बाद में एक क्लर्क वहां पहुंचा, तो वकील भूपेंद्र सिंह को जमीन पर पड़े हुए पाया और उनके सिर से खून निकल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रसासन के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

ये हैरान करने वाली खबर है कि कोई अपराधी हाथ में हतियार लेकर कोर्ट परिसर में घुंस गया। हत्या की घटना को अंजाम दे गया और कोर्ट परिसर की सुरक्षा में लगी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बहरहाल पुलिस पिलहाल CCTV फुटेज खंगाल रही है। पुलिस यह जानने में जुटी है कि हत्या किसी बाहरी आदमी ने किया या कोई कोर्ट के भीतर का ही आदमी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- विज्ञापन -spot_img

मोस्ट पॉपुलर

रीसेंट कॉमेंट